मोदी के जन्मदिन पर सीएम त्रिवेन्द्र ने किया गुणगान

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनायें दी। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने प्रधानमंत्री का उत्तराखंड से गहरा नाता होने की बात कही।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रभावशाली कार्यसाधक और वास्तविक विकास पुरुष बताते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना साकार हो रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिवस पर सोमवार से शुरू होने जा रहे कार्याजलि सेवा सप्ताह की तैयारियों में भाजपा जुट गई है। इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धासुमन अर्पित करने के साथ ही बस्तियों में स्वास्थ्य शिविर विभिन्न सेवा कार्य होंगे। आयुष्मान भारत योजना के प्रति लोगों को जागरूक भी किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भेजे बधाई संदेश में मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को दृढ़ इच्छाशक्ति एवं विशाल व्यक्तित्व का धनी बताया। उन्होंने कहा कि नए भारत के निर्माण के लिए उनके प्रयास निश्चित रूप से सफल होंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है। भगवान केदारनाथ के प्रति उनकी गहरी आस्था है। केदारनाथ का पुनर्निर्माण कर उसे विश्वस्तरीय धार्मिक स्थल बनाने का प्रधानमंत्री का सपना साकार हो रहा है।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन 17 सितंबर से भाजपा द्वारा पूरे देश में कार्यांजलि सेवा सप्ताह आयोजित किया जा रहा है। इसके माध्यम से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि भी दी जाएगी। यह सप्ताह 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती तक चलेगा।