सीएम बोले, सत्ता पक्ष का स्टिंग है तो खुलेआम दिखाए नेता प्रतिपक्ष

नेता प्रतिपक्ष डा. इंद्रा हृदयेश के सता पक्ष के लोगों के स्टिंग प्रकरण वाली बात पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने पलटवार किया है। सीएम ने कहा कि यदि उनके अंदर साहस है, तो वह परेड ग्राउंड पर बड़ी स्क्रिन लगाकर दिखाएं।

गौरतलब है कि विधानसभा सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश ने सरकार पर सीधा हमला बोला था। उन्होंने कहा था उनके पास सरकार में शामिल लोगों के परिजनों और उनके निकट अधिकारियों के खिलाफ स्टिंग हैं उन्हें यह स्टिंग मामले में जेल भेजे गए लोगों के समर्थकों ने दिए हैं। वह इन सबूतों को लोकायुक्त को ही सौंपेंगे, उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री पर पलटवार किया था।

इस संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नेता प्रतिपक्ष पर हमला बोला है उन्होंने इंद्रा हृदयेश को चुनौती दी है कि वह इस स्टिंग को सार्वजनिक करें उन्होंने नेता प्रतिपक्ष के बयान को निकाय चुनाव से भी जुड़ा है उन्होंने कहा हल्द्वानी में उनके पुत्र की हार से वह बौखला गयी हुई हैं। चुनाव के दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को हल्द्वानी नगर निगम के चुनाव में हल्का हाथ रखने की गुजारिश भी की थी। मुख्यमंत्री के बयान पर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हरदेश ने कहा कि लोकायुक्त की नियुक्ति पर आज भी जोर दे रही हैं और भ्रष्टाचार पर तभी काम हो सकता है जब लोकायुक्त की नियुक्ति हो पाएगी। तब मुख्यमंत्री को उत्तर देने की जरूरत नहीं पड़ेगी, सारा मामला ही सामने आ जाएगा।